Uncategorized
Trending

Top 10 famous Sapna Choudhary Dance

Life introduction of Sapna Chowdhury

Sapna Choudhary is a famous Indian dancer, singer, model and actress who mainly works in the Haryanvi music and film industry. Born on September 25, 1990, in Rohtak, Haryana, She is known for her energetic and captivating performances on stage and in music videos. She has also appeared in several films and television shows, such as Bigg Boss 11, Dosti Ke Side Effects, Nanu Ki Jaanu and more. She has carved a niche for herself in the world of folk music and dance and has a massive fan following across the country.

Sapna Choudhary  का देसी छोरी से ग्लैमरस बेब तक का सफर रहा बढ़ा ही मज़ेदार

Sapna Chaudhari Glamour Photos: जब भी डांस की बात होती है तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) का नाम सबसे पहले सभी के ज़हन में आता है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhari News) ने अपने डांस मूव्स से हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया है. फैन्स और लोग उनके नए-नए गाने का बेस्ब्री से इंतजार करते हैं. सपना (Sapna Chaudhari Dance) को हरियाणा की डांस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. अपने ठुमकों से सपना (Sapna Chaudhari News) लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhari Show) ने किसी की बात को न सुनकर अपने करियर को बनाने में कड़ी मेहनत की है. वैसे तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhari Biography) को ज्यादा पहचान सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली है.

1. List of Dance of sapna choudhary – सपना चौधरी के डांस video

 

सपना चौधरी के 11 काफी वायरल हो चुकी वीडियो को देखने से पहले हम उन सब वीडियो की टेबल के जरिए लिस्ट देखंगे, ताकि आपको जो वीडियो पसंद है वही वीडियो आप लिंक के जरिये आसानिसे देख सके. सपना चौधरी के इन डांस वीडियो को यूट्यूब पर करोडो में व्यूज और लाखों में लाइक्स मिल चुके है जो की “पुष्पा मूवी” के ट्रेलर से भी ज्यादा है.

चलो तो फिर इस टेबल के जरिये हम अब उन सारे 11 वायरल वीडियो की लिस्ट प्रथम देखंगे और उसके बाद एक एक करके 11 वीडियो को देखंगे.

नं. गाना Ytb
व्यूज
लिंक
1. चंडीगढ़ के छोरे 40 करोड़ वीडियो देखें
2. तेरी आख्या का यो काजल 38 करोड़ वीडियो देखें
3. चुनरी जयपुर से मंगवाई 35 करोड़ वीडियो देखें
4. मैं इंग्लिश मेडियम पढ़ी हुई 18 करोड़ वीडियो देखें
5. तू चीज लाजबाब 17 करोड़ वीडियो देखें
6. बन्दूक चलाके 13 करोड़ वीडियो देखें
7. ठेके आली गली 12 करोड़ वीडियो देखें
8. तेरी आँखों का काजल 10 करोड़ वीडियो देखें
9. बोल तेरे मिठे मिठे 10 करोड़ वीडियो देखें
10. हरियाणवी जबर भरोटा 10 करोड़ वीडियो देखें
11. मेहंदी वाली रात 08 करोड़ वीडियो देखें
Dance of sapna choudhary

2. सपना चौधरी का 11 डांस वीडियो – Dance sapna choudhary

चलो तो फिर अभी वक्त आ गया है सपना के हॉट डांस वीडियो का तो इन वीडियो देखते समय अपने होश मत खो बैठना 😂😂…

1. चंडीगढ़ के छोरे – 2018

कुरुक्षेत्र के परिसर में सपना चौधरी ने “चंडीगड़ के छोरे” इस गाने पे ऐसी धूम मचाई के लोग सपना के साथ झूमते नजर आये और काफी लोग सपना को नाचते समय पैसे देते भी नज़र आये. सपना इस स्टेज शो के दौरान नीले ड्रेस में नाचती नज़र आई. इस वीडियो को यूट्यूब पर 40 करोड़ से भी ज्यादा लोगोने देखा और 10 लाख से भी ज्यादा लोगोने पसंद किया है.

Dance of sapna choudhary

2. तेरी आख्या का यो काजल – 2018

कुवा पूजन के कार्यक्रम पर सपना चौधरीने “तेरी आख्या का यो काजल” इस आइटम सांग पर ऐसे ठुमके लगाए की भीड़ में बैठे बूढ़े भी खड़े होकर उनका डांस देखने लग गए. इस स्टेज शो के दरम्यान सपना ने पिंक कलर के ड्रेस में काफी हॉट डांस किया. इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 38 करोड़ इतने ज्यादा लोगोने देखा और 17 लाख से भी ज्यादा लोगोने पसंद किया है.

3. चुनरी जयपुर से मंगवाई – 2019

विशाल जागरण के समारंभ के दौरान “चुनरी जयपुर से मंगवाई” इस गाने पे सपना चौधरीने ऐसा खतरनाक डांस किया की बंदोबस्त में खड़े पुलिवाले भी उनके ऊपर से नज़र नहीं हटा सके. इस डांस के दरम्यान सपना का डिज़ाइनरी पिंक रंग का पहनावा उन्हें काफी सुन्दर दिख रहा था. इस हॉट डांस वीडियो को यूटुब पे लगबघ 35 करोड़ से भी ज्यादा लोगोने देखा और 12 लाख से भी ज्यादा लोगोने लाइक किया है.

Dance of Sapna Choudhary

4. मैं इंग्लिश मेडियम पढ़ी हुई – 2017

होली मिलन समारोह में एक छोटी बच्ची के साथ सपना चौधरीने “मैं इंग्लिश मेडियम पढ़ी हुई” इस गाने पे पहली बार एक सिंपल सा डांस किया जिसे देख सामने खड़ी लड़किया भी हलकेसे ठुमकने लगी थी. इसके साथही स्पीकर के सामने कुछ महिलाओं के ग्रुप काफी सुन्दर डांस कर रही थी.

5. तू चीज लाजबाब – 2017

हरियाणा में एक गांव के समारोह के दरम्यान सपना चौधरीने “तू चीज लाजबाब” इस गानेपे ऐसे हॉट डांस स्टेप्स दिखाए की भीड़ में बैठे जवान लड़कोने तो तालिओंकि भडिमार शुरू कर दी. इसके साथही कई सारे लोगोने स्टेज पर आ कर सपना को पैसे दिए और एकने तो उनके ऊपर पैसे उडानाही शुरू किया था…😱🤭

6. बन्दूक चलाके – 2018

होटल आशुतोष रिसोर्ट में एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरीने “बन्दूक चलाके” इस गाने पे बन्दुक चलाने के अंदाज वाला ऐसा हॉट डांस किया की सामने बैठी हुई औरते भी शर्मा कर इधर उधर देखने लगी थी. सपना का ऑरेंज रंग का ड्रेस और उनका डांस देख पीछे खड़े बाउंसर और सिक्यूरिटी अपनी नज़र नहीं हटा पा रहे थे.

Dance of sapna choudhary

7. ठेके आली गली – 2017

गांव के झाड़ीवाले माहौल में सपना चौधरीने “ठेके आली गली” इस गाने पे ऐसे झूम झूम के डांस किया की सामने खड़ी महफ़िल ने वीडियो निकलना छोड़ जोरदार तालिआ शुरू की. पिंक कलर वाले इस डांस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर 12 करोड़ से भी ज्यादा लोगोने देखा और लगबघ 4 लाख लोगोने पसंद किया.

8. तेरी आँखों का काजल – 2017

सेंट्रल पार्क हिमायूंपुर गांव में सपना चौधरीने “तेरी आँखों का काजल” इस गाने पे जो डांस किया उस डांस से प्रभावित काला शर्ट पहने एक लड़का स्टेज के सामने सपना के साथ बेहद ही सुन्दर डांस करते नजर आ रहा है. इसके साथही पब्लिक सपना के ऊपर पैसोंकी बरसात कर रही है, यह दृश्य काफी देखने लायक है.

9. बोल तेरे मिठे मिठे – 2017

शहीद सम्मान समारोह के दौरान सपना चौधरीने “बोल तेरे मिठे मिठे” इस गानेपे इतना सुन्दर डांस किया की भीड़ में खड़े लड़के मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाने लग गए थे. इतनाही नहीं तो पल्लू लिये औरते भी ठुमकते हुए सपना का डान्स देख रही थी.

10. हरियाणवी जबर भरोटा – 2016

जन्मोत्सव के समारोह के दरम्यान सपना चौधरीने “हरियाणवी जबर भरोटा” इस गाने पर इतना हॉट डांस किया की आयोजक को स्टेज के चारो बाजूसे मेटल की जाली वाला कंपाउंड बनाना पड़ा. इसके साथ ही कई लोगोने स्टेज पर आकर सपना के ऊपर नोटोंकी बरसात कर दी.

Dance of sapna choudhary

11. मेहंदी वाली रात – 2018

शादी समारंभ के दरम्यान सपना चौधरीने “मेहंदी वाली रात” इस गाने पे ऐसा हॉट डांस किया की दूल्हा दुल्हन भी सपना के साथ झूमने लगे. इतनाही नहीं उनके परिवार वालोने भी सपना के साथ डांस किया. यह शादीवाला वीडियो यूटुब पर काफी वायरल भी हुआ था.

Latest Dance of Sapna Choudhary 2022-2023 :

 

1. पक्का हरयाने का – 2022

Pakka Haryana Ka – Sapna Choudhary Dance Performance – New Haryanvi Song 2022.

2. बलम – 2022

Balam – Sapna Choudhary Dance Performance – New Haryanvi Songs Haryanavi 2022.

Dance of sapna choudhary

3. पानी छलके – 2022

Pani Chhalke – Sapna Choudhary Dance Performance – New Haryanvi Songs Haryanavi 2022.

4 Jale | Sapna Choudhary Dance Performance | New Haryanvi Songs Haryanavi 2023

5. Khule Khule Baal – Sapna Choudhary | Masoom Sharma | New Haryanvi Video Song 2023

6. Sapna Choudhary “Bijlee” Dance Performance | New Haryanvi Songs 2023

7. Heer (Official Video) | Sapna Choudhary | Vishu Puthi | Deepesh Goyal | New Haryanvi Song 2023

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी क फैंस को हमेशा ही उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं यूट्यूब पर उनके नए ही नहीं बल्कि पुराने वीडियो भी जबरदस्त वायरल होते हैं। इसी बीच सपना चौधरी लंबे समय के बाद एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने से रिलीज होते ही यूट्यब पर धमाल मचा दिया है। सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘जलेबी’ है। इस गाने में सपना ने अपने ठुमको से लोखों का दिल जीत लिया है।

सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Haryanvi Song : सपना चौधरी ने ‘लोरी’ गाने में दिखाया मां बेटे का अटूट रिश्ता, मिले लाखों व्यूज

गाने में सपना और उनके बच्चे के बीच एक प्यारा रिश्ता दिखाया गया है. यह गाना गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है. सपना गाने में बच्चे को संभालने के साथ घर के काम भी करती नजर आ रही हैं. इस गाने को सिमरन बुमराह ने गाया है और संजीत सरोहा ने इसके बोल लिखे हैं.

हरियाणवीं सिंगर सपना चौधरी का हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. सपना ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है और एक मां ही बच्चे की हर परेशानी उसके बिना कुछ कहे समझ जाती है. बच्चे को रोता देख उसे पता चल जाता है कि उसे परेशानी है. सपना एक नया गाना ‘लोरी’ लेकर आई हैं. जिसमें एक मां अपना सारा काम छोड़कर बच्चे को सुलाते हुए नजर आ रही है. सपना का यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यह गाना सुनकर हर कोई इमोशनल हो रहा है.

गाने में सपना और उनके बच्चे के बीच एक प्यारा रिश्ता दिखाया गया है. यह गाना गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है. सपना गाने में बच्चे को संभालने के साथ घर के काम भी करती नजर आ रही हैं. इस गाने को सिमरन बुमराह ने गाया है और संजीत सरोहा ने इसके बोल लिखे हैं.

सपना चौधरी के लोरी गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. तीन दिन में इस गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और दिन प्रतिदिन ये व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. इस गाने को सपना ने अपने यूट्यूब चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर शेयर किया है.

हाल ही में सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो वायरल हुआ था.इस वीडियो में सपना घूंघट करके नागिन की धुन पर डांस करती नजर आ रही थीं. सपना का ये वीडियो हजारों लोग देख चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply